Womens Premier League 2023: बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो रही हैं सबसे महंगी खिलाड़ी स्मृति मंधाना, कप्तानी में भी किया है निराश

Womens Premier League 2023

Womens Premier League: महिला प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों के ऑक्शन प्रक्रिया के दौरान स्मृति मंधाना को आरसीबी ने 3 करोड़ 40 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था.

Womens Premier League 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के पहले संस्करण का आगाज 4 मार्च से हो चुका है. इस सीजन में अभी तक कई खेले गए 8 मुकाबलों में कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को कापी प्रभावित किया है, जिसमें मुंबई इंडियंस महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी अपने बल्ले से अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं WPL के ऑक्शन में सबसे महंगी खिलाड़ी के तौर पर स्मृति मंधाना अभी तक बल्ले और कप्तानी दोनों ही मामले में पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई हैं.

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला टीम की कप्तान स्मृति मंधाना को फ्रेंचाइजी ने 3 करोड़ 40 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था. इसके बाद आरसीबी ने उन्हें टीम का कप्तान भी बनाने का फैसला किया. स्मृति मंधाना से सभी को उम्मीद थी कि वह कप्तान और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करेंगी लेकिन अभी तक उन्होंने दोनों ही मामलों में पूरी तरह से निराश किया है.

ये भी पढ़े :-  IND vs BAN: तीन साल बाद वनडे में विराट ने काटा बवाल, छक्का ठोक पूरा किया 44वां शतक

आरसीबी महिला टीम ने अब तक इस सीजन में खेले सभी मुकाबलों में हार का सामना किया है. वहीं स्मृति मंधाना का बल्ले से प्रदर्शन देखा जाए तो उन्होंने अब तक 20 के औसत से सिर्फ 80 रन ही बल्ले से बनाए हैं. स्मृति ने इस दौरान 35 रनों की ही सर्वाधिक पारी खेली है. उनके इस प्रदर्शन का असर टीम की बल्लेबाजी पर भी देखने को मिली है.

आरसीबी को अभी तक करना एकतरफा हार का सामना

WPL के पहले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला टीम के प्रदर्शन को देखा जाए तो उन्हें सीजन के पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 60 रनों की करारी हार का सामना करना पड़ा था. वहीं इसके बाद टीम को अपने दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस महिला टीम के खिलाफ 9 विकेट से एकतरफा हार का सामना करना पड़ा.

स्मृति मंधाना की टीम को सीजन के तीसरे मुकाबले में गुजरात जाइंट्स टीम के खिलाफ 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. टीम में बड़े नाम होने के बावजूद स्मृति मंधाना अभी तक अपने खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन करवाने में सफल नहीं हो सकी हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *